RPSC LDC Expected Date 2013 For 7500 posts

As you know RPSC LDC typing test held on 7th march for 7500 posts and now everyone looking for result we share some news which we read in rajasthan patrika so we share with you .for latest RPSC news and recruitment please check our site.
rpsc ldc 2013 expected result date for 7500 post
Add caption
दोस्तो जैसे कि आपको पता होगा कि आरपीएस का एल डी सी कनि’ठ लिपिक परीक्षा का टाईपीग टेस्ट 7 मार्च को हुआ और सभी विधार्थी रिजल्ट का इतजांर कर रहै है और अलग अलग जगह से अलग अलग खबरे आ रही है पर हम आपको बतायेगे कि रिजल्ट कब तक आ सकता है ।

जैसा कि आपको पता है कि यह विज्ञप्ती 2013 को निकली थी परन्तु पेपर लीक होने के कारण यह परीक्षा निरस्त कर दी गई और पुन हुई और सफल तरीके से पुरे राजस्तान में हुई जो कि एक बहुत खु”ाी कि बात है।

और अब सभी विधाथियों को इतजार है कि कौन 7500 विधाथी 2017 में इस परिक्षा में सफल होगे तो चलो अब आपको बताया जाए कि कब तक आर पी एस ई के कनि’ठ लिपिक का रीजल्ट आयेगा जैसा कि बहुत से फेसबुक पेज गुप अखबार आदि में तरह तरह कि खबरें आ रही पर राजस्थान पत्रिका में के अनुसार रीजल्ट होली के बाद 16 से 17 मार्च तक आ सकता है तो हम आ”ाा करते है कि यह खबर सही हो और आप कि यह होली और ज्यादा सुखद हो

अगर आपको हमारा यह पोस्ट अच्छा लगा तो इसे लोगो के साथ “ोयर करे और कमेट बाक्स मेे कोई सुझाव देने चाहे तो जरुर दे ध्यन्यवाद ।

0 Comments